अब बाइक KTM DUKE 390 को लेना हुआ आसान EMI पर मात्र 12,325 रुपए में घर बैठे पाए। आये जानते है इसके फीचर्स के बारे में।

2023 KTM 390 Duke: KTM ने अपना नया वर्जन बाइक 390 को भारतीय बाजार में लांच करने वाली है इस बाइक में बहोत कुछ अलग देखने को मिलेगा जैसे इसके इंजन, डिजाइन, सस्पेंशन, फ्रेम, और व्हील और कई मुख्य चीजे अपग्रेड की है। पिछले बाइक से काफी चेंजिंग किए गया है, उम्मीद है की इस साल के अंत तक ये बाइक मार्केट में आजाएगी।

परिचय (INTRODUCTION)

केटीएम ने अपने छोटे भाई 250 ड्यूक के साथ भारत में अपडेटेड 390 ड्यूक लॉन्च किया, और इसकी कीमत ₹3.11 लाख से शुरू होती है। बाइक कई कॉस्मेटिक और मैकेनिकल अपडेट के साथ आती है, जिसमें नया डिज़ाइन, संशोधित इंजन और अपडेटेड सस्पेंशन शामिल हैं।

न्यू फीचर्स ! यही बनाते है काफी खास। (2023 KTM 390 Duke)

जैसा कि आप सब जानते है। KTM में हमेशा दमदार फीचर्स होते है, 2024 के इस मॉडल में ऐसे ऐसे फीचर्स दिए जाएंगे जो महंगे से महंगे बाइक में भी नहीं होती है । पूरी तरह से तैयार अपनी नई बाइक KTM DUKE 390 को मार्केट में, लाने के लिए बस लोग उसी दिन का इंतजार कर रहे है। बहोत से बदलाव किए है कंपनी ने इस बाइक में बायी ओर ब्रेक पर रोटेटर और बड़े ब्रेक सामिल है और तो और आपको इस में 5 स्टेप एंडजेस्टेबल यूएसडी फोकर्स और रियर सस्पेंसन के साथ नए ग्राफिक्स और नया 5 इंच डिस्प्ले भी है जिसमे अधिक जानकारी के लिए स्विचगेयर भी सामिल है।

इन बाइको को देगी टक्कर |

बहोत से बाइको को टक्कर देने आ गई है, ये बाइक ट्रायम्फ और भी बहोत से बाइक को टक्कर देगी। ट्रायम्फ स्पीड की कीमत 2.33 लाख रुपए है, जो मौजूदा समय में ड्यूक की तुलना में ज्यादा ही फिक्यति बनाती है। जब यह लॉन्च होगी तो इस बाइक 2024 ड्यूक की कीमत 3 लाख से ज्यादा होने की चांस है, तो यही वजह है की क्यों न इस पे विचार विमर्श किया जाए। हालांकि लागत ज्यादातर इसकी प्रॉब्लम नहीं है, और फीचर्स आपकी चाहत है। तो आप सब के लिए ये KTM DUKE 390 सुनहेरा मौका हो सकता है।

इसकी कीमत और EMI प्लान

एक न्यूज से पता चला है की इस KTM ड्यूक 390 की कीमत ₹ 3,41,306 रुपए से शुरू होती है। और जैसा की ये एक न्यू फीचर्स वाली एडवेंचर्स बाइक है जो इस बाइक के लिए ये कीमत अच्छी भी है। और अगर हम इसकी EMI प्लान के बारे में बात करे तो आप इसे बहोत कम की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते है। जैसा आप सब जानते है ये तो डाउन पेमेंट पे निर्भर करता है की आप जितना पेमेंट करेंगे आपकी EMI भरने की मंथ कम हो जाएगी। लेकिन में आपको बता दूं इसकी कम से कम डाउन पेमेंट आपको 17,964 रुपए देकर करना होगा। और आपको अगले 36 महीनो यानी 3 साल के लिए आपको हर महीने 12,325 रुपए की EMI देनी होगी।

यह भी पढ़ें

Please note :- Hello Viewer We first give such information through our website Nayasaveraa.com, so do not forget to follow our website.

If you guys liked this article then like and share it.

Thank You 🙏 For Reading This Article From Beginning To End.

FAQs: KTM DUKE 390

✔ क्या हम Duke 390 को दैनिक उपयोग के लिए उपयोग कर सकते हैं?

उत्तर:- वाक्य को अधिक संक्षिप्त बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप यह कह सकते हैं कि “पुणे में कम ट्रैफिक और अच्छी सड़कों के कारण, ड्यूक 390 एक अच्छा दैनिक आवागमन विकल्प है।”

✔ शहर में Duke 390 प्रति लीटर का माइलेज कितना है?

उत्तर:- आप “इसमें 13.4 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक है। KTM Duke 390 का माइलेज लगभग 29 किमी प्रति लीटर है” वाक्य को कैसे बदलते हैं यह आप पर निर्भर है। आप अपने द्वारा प्रदान की गई जानकारी के आधार पर अपनी आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं के अनुसार वाक्य को अनुकूलित कर सकते हैं

✔ ड्यूक 390 माइलेज की टॉप स्पीड कितनी है?

उत्तर:- KTM Duke 390 का माइलेज शहरी परिस्थितियों में लगभग 25 किमी/लीटर और राजमार्ग परिस्थितियों में लगभग 30 किमी/लीटर है। इसकी टॉप-स्पीड 167 किमी प्रति घंटे है।

✔ क्या है Duke 390 की खासियत?

उत्तर:- KTM 390 Duke को अब और भी बेहतर हैंडलिंग के लिए अपडेट किया गया है। नया फ्रंट फोर्क, नया बेयरस्टॉक और नया टायर इसमें अधिक अधिकारी और निदेशक हैं।

✔ क्या Duke 390 में ट्रैक्शन कंट्रोल है?

उत्तर:- आप “नई 390 ड्यूक में एबीएस के लिए दो मोड मिलेंगे जो नए ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम को भी नियंत्रित करेंगे जो वर्तमान में आरसी 390 और 390 एडवेंचर पर पेश किया जाता है” वाक्य को कैसे बदलते हैं यह आप पर निर्भर है। आप अपने द्वारा प्रदान की गई जानकारी के आधार पर अपनी आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं के अनुसार वाक्य को अनुकूलित कर सकते हैं।

Leave a Comment